Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस बार्बी डॉल ने अपनाया बिकनी लुक, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

आज तक कई सारी हॉट और सेक्सी मॉडल्स को आपने देखा होगा जो कि सभी का दिल चुरा लेती है. जबकि आज हम आपके लिए इसी कड़ी में एक मॉडल की और हॉट और सेक्सी फोटोज लेकर आए हैं.

और उनके जैसी मॉडल आपने आज तक शायद नहीं देखी होगी. बता दें हम जिस मॉडल की बात करने जा रहे हैं उसे देखकर आपकी रातों की नींदें भी उड़ना लाजिमी है.

वायरल हो रही है तस्वीरें

आपसे हम जिस मॉडल की बात कर रहे हैं उसकी फोटोज इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्ख़ियों में है और यह मॉडल दिखने में बिलकुल बार्बी डॉल जैसी ही नजर आती है. इतनी खूबसूरत मॉडल यक़ीनन आपने आज तक नहीं देखी होगी और इस मॉडल की खूबसूरती के लाखों लोग दुनियाभर में दीवाने हैं.

पूरी दुनिया में यह मॉडल काफी फेमस है. आप भी इस मॉडल की फोटो देखने के बाद आप अपना दिल काबू में नहीं रख पाएंगे. मॉडल का नाम है Angelica Kenova. जिनकी खूबसूरती का हर कोई कायल है.

बता दें सोशल मीडिया पर यह मॉडल आए दिन हॉट फोटोज शेयर कर सभी को अपना दीवाना बनाती है और इन्हे खूब पसंद भी सोशल मीडिया पर किया जाता है. वे इसके दम पर हॉटनेस के साथ-साथ खूबसूरती के मामले में भी काफी आगे बताई जा रही हैं और इस समय सोशल मीडिया पर हर ओर उनकी चर्चा हो रही हैं. इंस्टाग्राम पर ही Angelica Kenova के लाखों फॉलोवर्स है