Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

नेहा धूपिया के प्रेग्नेंसी को लेकर, पति अंगद बेदी ने किया खुलासा

जिस तरह सोनम की शादी के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अपने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी के संग गुपचुप शादी कर ली थी. उससे लोग यही अंदाजा लगा रहे थे कि शायद नेहा प्रेग्नेंट हैं. इस वजह से उन्होने जल्दबाजी में शादी की है. लेकिन अब इस सच्चाई से पर्दा खुद उनके पति अंगद बेदी ने उठाया है.

नेहा के पति ने प्रेग्नेंसी से पर्दा उठाया

उन्होने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि नेहा की प्रेग्नेंसी की खबर सरासर झूठ है. जब भी हम फैमिली प्लानिंग करेंगे, तब सबसे पहले मैं मीडिया को इस बारे में बताऊंगा.” अंगद ने कहा कि अभी उनके पास निपटाने के लिए कई जरूरी काम हैं. इनमें नए घर में शिफ्ट होना और वर्क शेड्यूल पर फोकस करना शामिल है.

पिता भी नकार चुके हैं प्रेग्नेंसी की बात

वहीं पहले भी नेहा के पिता प्रदीप धूपिया ने भी बेटी की प्रेग्नेंसी की खबर को नकार दिया था. जब उनसे पूछा गया था कि क्या प्रेग्नेंसी की वजह से नेहा ने जल्दबाजी में शादी की तो उनका जवाब था, “नहीं… नहीं… ऐसी तो बिल्कुल कोई बात नहीं है. चूंकि दोनों ने जल्दी शादी कर ली, इसलिए लोग ऐसा समझ रहे होंगे. बोलने वाले तो कुछ भी बोलते रहते हैं. उनकी मर्जी अफवाहें फैलाते रहें.”