Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लंदन में सोनम के पति ने दिया ऐसा बर्थडे गिफ्ट, जानकर आप कहेंगे,’कौन देता है ये?’

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने शादी के बाद अपना पहला जन्मदिन धूम-धाम से सेलिब्रेट किया. सोनम ने अपना ३३ वां बर्थडे पति आनंद आहूजा के साथ मनाया. इन दिनों सोनम अपने पति के साथ लंदन में हनीमून मना रही है. वहीं उनके पति ने उन्हे ऐसा गिफ्ट दिया है जिसे जानकर आप कहेंगे कि ‘नई नवेली पत्नी को ऐसा तोहफा कौन देता है’?

पति ने दिया ऐसा गिफ्ट

दरअसल, आनंद आहूजा ने सोनम कपूर को खास तोहफा भी दिया. उन्होंने अपनी पत्नी को मशहूर गायिका बियॉन्से नॉलेस और उनके रैपर पति जे जी के कॉन्सर्ट के टिकट्स गिफ्ट किए. सोनम कपूर को जब पति ने ऐसा तोहफा दिया तो उनकी खुशी का ठिकाना ना रहा. सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए यह पोस्ट किया. सोनम कपूर के जन्मदिन के जश्न में रिया कपूर, शहला खान और संयुक्ता नायर मौजूद थीं. उन्होंने स्वरा भास्कर को भी पार्टी में बुलाया था, मगर वह लंदन नहीं जा सकीं.

लंदन में मना रही हनीमून

सोनम कपूर फिलहाल लंदन में हैं. यहां उनके बड़े पापा बोनी कपूर और बहनें जाह्नवी,खुशी और अंशुला भी मौजूद हैं. लंदन की ट्रिप से लौटकर सोनम कपूर फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ की शूटिंग शुरू करेंगी. इस फिल्म में उनके साथ दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार दलकीर सलमान नजर आएंगे.