Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अमूल इंडिया ने इंस्टाग्राम पर दीपिका पादुकोण के लिए लिखा ,”हर जूरी इसे प्यार करती है।” ‘बाजीराव मस्तानी’

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह कुछ खास है, जिससे न केवल उनकी बल्कि पूरे देश की शान बढ़ गई है। इस साल जूरी के सदस्य के रूप में दीपिका पादुकोण कान फिल्म महोत्सव की शोभा बढ़ाएंगी। 75वां वार्षिक कान फिल्म महोत्सव 17 से 28 मई 2022 तक होने वाला है। ‘ये जवानी है दीवानी’ फेम अभिनेत्री ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर आधिकारिक घोषणा का पोस्टर साझा किया, जिसमें दुनिया भर के अन्य जूरी सदस्य भी शामिल थे। समारोह से पहले जूरी सदस्य के रूप में घोषित किए जाने के बाद, अमूल ने ‘ओम शांति ओम’ फेम अभिनेत्री को एक ट्रिब्यूट दिया है।

अमूल ने दिया ट्रिब्यूट : दीपिका अपने स्पेशल विज्ञापनों के लिए मशहूर है अमूल ने एक सुंदर गाउन पहने हुए दीपिका पादुकोण के एक कैरिकेचर फोटो का इस्तेमाल किया है। अपने इस विज्ञापन को अमूल ने ‘दीपिकान्स’ टाइटल देकर अभिनेत्री को सम्मानित किया। और अमूल ने एक खास टैगलाइन का भी इस्तेमाल किया, जिसमें लिखा था,”हर जूरी इसे प्यार करती है।” ‘बाजीराव मस्तानी’ फेम अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस विज्ञापन को एक स्माइली के साथ रीपोस्ट किया।

 

 

इन फिल्मों में आएंगी नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका अपनी आगामी फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी। उनके पास ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ और अमिताभ बच्चन के साथ ‘द इंटर्न’ जैसी फिल्में भी हैं। वह फिल्म निर्माता नाग अश्विन की एक साइंस फिक्शन फिल्म में प्रभास के साथ भी अभिनय करती नजर आएंगी।