Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

OMG !! शादी के दो दिन बाद ही इस फेमस कॉमेडियन की हुई मौत

कॉमेडियन-एक्टर केन डॉड

दुनिया को अपने कॉमेडी से हँसाने वाले , रूठे दिल को भी अपनी अदा से खुश करने वाले मशहूर कॉमेडियन और एक्टर केन डॉड अब नहीं रहें हमारे बीच, 90 वर्ष की उम्र में उनका निधन हो गया. मरने से दो दिन पहले ही इन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी रचाई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉमेडियन के निधन पर उनके प्रचारक रॉबर्ट होम्स ने कहा, सर केन ने 9 मार्च को ऐनी जोन्स (76) से उनके घर पर शादी की थी. इस घर में वे आजीवन रहे थे वहीं पर 11 मार्च को उनका निधन हो गया.

देखें ट्वीट वीडियो

कॉमेडियन अपने स्टैंडअप शोज के लिए मशहूर थे. कुछ समय पहले लिवरपूल के हार्ट एंड चेस्ट हॉस्पिटल में उनका 6 हफ्तों तक इलाज चला था. चेस्ट इंफेक्शन की शिकायत के बाद उन्हें भर्ती कराया गया था.

मशहूर कॉमेडियन और एक्टर केन डॉड के लिए इमेज परिणामएक्टर और कॉमेडियन के निधन के बाद सोशल मीडिया पर शोक की लहर छाई है.और लगातार लोगों की प्रतिक्रिया आनी शुरु हो गई हैं, हर किसी ने अपने अंदाज में दुःख जताया,जाहिर तौर पर निराशा तो होगी जो करोड़ो दिलों को हँसाने वाला कॉमेडियन आज खुद ही हमें छोड़ कर चला गया.