Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सोनू सूद की राह पर अमिताभ, 1000 प्रवासी मजदूरों को फ्लाइट से उनके घर भेजेंगे

कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन से पैदा हुए संकट में प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए कई बॉलीवुड सितारे आगे आए हैं. सोनू सूद मजदूरों को बसों से घर भेज रहे हैं. महानायक अमिताभ बच्चन ने भी मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों को 10 बसों के जरिए उनके घर भेजा. वहीं, अब खबर आई है कि अमिताभ ने 1000 मजदूरों के लिए स्पेशल फ्लाइट का इंतजाम किया है.

अमिताभ बच्चन कॉर्प लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर राजेश यादव ने मुंबई मिरर से कहा, “बच्चन साहब ने मुझसे प्रवासियों के लिए चार्टेड फ्लाइट का इंतजाम करने के लिए कहा. वो नहीं चाहते थे कि ये बताने के बाद कि उन्हें घर भेजा जाएगा, वो उम्मीद हार जाएं.”

कई दूसरे एक्टर्स भी मजदूरों के लिए काम कर रहे हैं. कटरीना कैफ भी महाराष्ट्र के भंडारा जिले में दिहाड़ी मजदूरों के परिवारों की मदद के लिए आगे आई हैं. कटरीना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “के ब्यूटी और देहात फाउंडेशन #केयरविदकेयरब्यूटी के लिए साथ आ रहा है. साथ में, हम महाराष्ट्र के भंडारा जिले में रहने वाले दिहाड़ी मजदूरों के परिवार की खाने और सैनेटरी सामान के साथ मदद करेंगे. जरूरत के इस समय में, मदद का हर हाथ चाहिए.”

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद पिछले कई हफ्तों से प्रवासी मजदूरों को बसों के जरिए घर भेज रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग उनसे मदद की गुहार लगा रहे हैं और सोनू उनकी मदद को आगे आ रहे हैं. एक्टर से लेकर नेताओं तक ने उनकी बढ़ाई की है.