Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ट्वीट के शहंशाह बने बिग बी, ये हाँ अब तक की टॉप 3 पोस्ट…

आज हम आपके साथ शेयर करने जा आरहे है बॉलीवुड में दर्शको के मान में राज करने वाले सुपरस्‍टार अमिताभ बच्‍चन जो किसी परिचय के मोहताज नहीं है. हिन्‍दी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में बच्‍चन पिछले कई दशकों से पारी खेल रहे हैं और अपने बेहतरीन अभिनय और उम्‍दा अदायगी से उन्‍होंने हर किसी को अपना दीवना बनाया है.

70 के दशक के ‘एंग्री यंग मैन’ से लेकर ‘पा’ में 12 साल के बच्‍चे की भूमिका निभाने वाले बच्‍चन ने न जाने कितने ही किरदारों में जान फूंकी और उन्‍हें बेहद सरलता से पर्दे पर निभाया.

हालांकि, इन दिनों अमिताभ न सिर्फ फिल्‍मों बल्‍कि ट्विटर और इंस्‍टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्‍लैटफॉर्म पर अपने मजेदार और गंभीर पोस्‍ट की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं.

टॉप 3 सोशल मीडिया पोस्‍ट

आज बिग बी 77 साल के हो गए हैं. इस मौके पर हम आपको उनके अब तक के टॉप 10 सोशल मीडिया पोस्‍ट के बारे में बता रहे हैं. अमिताभ बच्‍चन ने हिन्‍दी के प्रभाव और गुणों को सिर्फ एक ट्वीट के जरिए बयां कर दिया.

साल 2018 में अमिताभ बच्‍चन ने एक पुरानी फोटो शेयर की थी, जिसमें वह अपने पिता हरिवंश राय बच्‍चन के पैर छू रहे हैं. इस फोटो को पोस्‍ट करते हुए उन्‍होंने लिखा, “कूली फिल्‍म में हुए एक्‍सीडेंट के बाद मैं करीब मौत के मुंह में पहुंच गया था औरे जब घर आया तो मैंने अपने पिता के चरण स्‍पर्श किए.

मैंने पहली बार उन्‍हें रोते हुए देखा. घबराया हुआ अभिषेक यह सब देख रहा था.” अमिताभ बच्‍चन की ट्विटर टाइमलाइन इस तरह के जोक्‍स से भरी पड़ी है.

सपना चौधरी ने टिक टोक पर ढाया कहर, फैंस डांस के हो रहे दीवाने…