Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

महानायक खुद को इस मामले में मानते हैं बुरा, कहा- मै हूँ बुरा…

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने स्वयं को बिल्कुल ‘बेसुरा’ गायक बताया है और सदी के अमिताभ बच्चन ‘होरी खेले रघुवीरा’, ‘एकला चलो रे’ और ‘शावा शावा’ जैसे मशहूर गीत भी गा चुके हैं.

इसके बावजूद उन्होंने खुद को एक बेसुरा गायक बताया है, लेकिन इसके बावजूद उन्हें अपनी आवाज के लिए करियर के शुरुआती दिनों में भी संघर्ष करना पड़ता था. 

ब्लॉग में लिखा बेसुरा गायक

उन्होंने बुधवार रात अपने एक ब्लॉग में लिखा कि, “अंत में मुझे लगता है कि हमने या यूं कहें कि मैने अपने काम को पूरा कर लिया है और इस बिल्कुल ‘बेसुरे’ गायक के चार गाने और अब उम्मीद है कि इन्हें लोगों के सुनने के लिए प्रस्तुत भी किया जाएगा, बशर्ते इस दौरान कोई मुंह दबाकर नहीं हंसेगा या किसी के चेहरे पर हंसी जैसा कोई भी भाव आएगा या नहीं होगा. 

76 साल के अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कहा है कि उनके पास कुछ और भी काम हैं जिन्हें उन्हें पूरा करना है. वहीं बिग बी के वर्कफ़्रंट पर नजर डालें तो अमिताभ बच्चन अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे और फिल्म में उनके अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी नजर आने वाले हैं. बता दें कि यह फिल्म अगले साल मार्च माह में रिलीज की जाएगी.