Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बिग बी के फैन्स सुन लें, उन्हें महिलाओं कि ये चीज़ बना देती है दीवाना..

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में बिजी हैं. जैसा की आप सभी जानते हैं की हाल ही में उनका टीवी शो करोड़पति का सीजन-9 ख़त्म हो चुका है.

जिससे उनके फैन्स काफी निराश भी हुए, वेल जल्द ही बिग बी आमिर खान के साथ नज़र आने वाले है..आज की ताज़ा खबर ये है की एक इंटरव्यू में बिग बी ने कुछ ऐसा कहा जिससे सभी हैरान रह गये. जी हां उन्होंने इंटरव्यू के दौरान ये बताया की महिलाओं की ऐसी कौन की चीज़ है जो उन्हें दीवाना बना देती है.

अमिताभ बच्चन को महिलाओं की ये चीज़ है पसंद

जी हां हाल ही में उन्होंने अपने ब्लॉग पर महिलाओं की उस चीज के बारे में खुलासा किया है जिसके वे दीवाने हैं और जिसे देखकर वे अपनी सुधबुध खो बैठते हैं.

ऐसा हो भी क्यों नहीं वे आभूषणों के विज्ञापन जो करते हैं. उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन भी आभूषणों का विज्ञापन कर चुकी हैं.

अमिताभ बच्चन ने कहा है कि उन्हें महिलाओं के आभूषण आकर्षित करते हैं. अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा है, “महिलाएं जिन आभूषणों को पहनती हैं, उन्हें देखकर मैं मंत्रमुग्ध हो जाता हूं, जो हमारे देश के दक्षिणी क्षेत्र की संस्कृति का हिस्सा हैं, लेकिन जो ध्यान आकर्षित करता है.. वह ‘ओडियानम (कमरबंध)’ है.”

उन्होंने कहा, “यह बेल्ट की तरह होता है, जिसे महिलाएं कमर पर पहनती हैं और ऐसी परंपरा है कि ‘ओडियानम ‘ को मां अपनी बेटियों को उस समय उपहार में देती हैं जब वे शादी के बाद अपने घर को छोड़कर जाती है, यह परंपरा एक पीढ़ी से दूसरी पीढ़ी तक चलती जाती है.”