Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

देखते ही देखते सड़क पर लड़कियां करने लगी मारपीट, फिर हुआ कुछ ऐसा…VIDEO

लड़ाई झगड़े से लोग दूर ही रहते हैं, वहीं अगर जहां ज्यादा बहस हो जाये तो ना जगह देखते हैं और न ही समय बस लड़ बैठते हैं. ऐसा ही कुछ इन लड़कियों ने भी किया है जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है. ऐसे ही लड़कियों की लड़ाइ के कई वीडियो देखे होंगे आपने ऐसा ही ये भी जिसके चर्चे काफी ज्यादा हो रहे हैं.

इस वीडियो में लड़कियों को एक दूसरे से खतरनाक मारपीट करते देखा जा सकता है. दरअसल, खबरों की मानें तो यह मामला अमेरिका का है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जहां पर दो लड़कियां सड़क पर खड़ी हैं.

पहले तो दोनों में किसी बात को लेकर बहस होती है. इसी में बातचीत के दौरान एक दूसरे पर भड़क जाती हैं और बढड़क कर एक दूसरे से भिड़ जाती है. फिर दोनों के बीच जमकर मारामारी शुरू हो जाती है. एक दूसरे पर दोनों लगातार हमला करती हैं. इस दौरान लोगों की भीड़ सड़क के किनारे इकठ्ठा हो जाती है.

यहां देखें वीडियो

आप देख सकते हैं दोनों लड़कियां जब एक दूसरे को पीटती हैं तो काफी संख्या में लड़कियां इकठ्ठा हो जाती है. दोनों का तमाशा देखने के लिए लोग खड़े रहते हैं. दोनों के बीच ऐसी लड़ाई देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे. वैसे तो यू ट्यूब पर इस वीडियो को अपलोड करे काफी समय हो गया है, लेकिन इस वीडियो को अब भी जो देखता है लड़कियों के गुस्से हैरान हो जाते हैं.