Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

43 साल की इस कुंवारी एक्ट्रेस ने दुल्हन बन, इंवेट में बिखेरे खूबसूरती के जलवे…

अमीषा पटेल बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों में शुमार है अमीषा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से है साल 2000 में की इस फिल्म में अमीषा बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन के साथ दिखाई दी।

अमीषा काफी समय से  फिल्मी पर्दे से दूर है लेकिन सोशल मीड़िया अपनी खूबसूरती के जलवों को बिखेरेत हुए नजर आ ही जाती है हालहि में अमीषा का ये दुल्हन वाला अवतार सोशल मीड़िया पर तहलका मचा रहा है।

View this post on Instagram

@iifa 2019 … ?????

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

दरअसल, बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे प्रेस्टीजियस अवॉर्ड फंक्शन Iifa 2019 मुंबई में हो रहा है। आईफा अवॉर्ड्स के मेन इवेंट से पहले ग्रीन कॉर्पेट पर अमीषा अपने हुस्न के जलवे बिखेरेते हुए दिखी जिसकी तस्वीरें सोशल मीड़िया पर वायरल हो रही है ग्रीन कॉर्पेट पर अमीषा दुल्हन के अवतार में कमाल लग रही थी.

इस दौरान अमीषा ने गोल्ड और ऑफ व्हाइट लहंगा कैरी किया हुआ था साथ ही इस लहंगे को अमीषा ने ऑरेंज रंग के दुप्पटें के साथ कैरी किया हुआ था मिनिमल मेकअप और साइड मांग टीका उनके लुक में चार चांद लगा रहा था वह बेहद खूबसूरत अवतार में कैमरे के सामने पोज देते हुए दिखी. 43 साल की उम्र में कुंवारी  अमीषा का ये लुक फैंस के दिलों की धड़कनो को तेज कर रहा था.

अमीषा सोशल मीड़िया पर एक्टिव रहती है और अपनी खूबसूरत तस्वीरों से तहलका मचाते हुए दिखती है. अमीषा की बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो अमीषा ने ‘कहो ना प्यार है’, ‘गदर- एक प्रेम कथा’, ‘हमराज’, ‘भुलभुलैया’, और ‘रेस 2’ जैसी फिल्मों शानदार अभिनय किया है लेकिन काफी अर्से से अमीषा फिल्मी पर्दे की चकाचौंध से दूरी बनाए हुए है।