Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अमेजन और एप्पल के साथ, 17 दिसम्बर को होगा ये बड़ा धमाका…पढ़ें पूरी खबर…

काफी जल्द अमेजन और एप्पल साथ मिलकर काम कर सकती हैं. बताया जा रहा है कि आगामी 17 दिसंबर को अमेजन इको का स्मार्ट स्पीकर्स एप्पल म्यूजिक के साथ मिलकर काम करेगा. इस संबंध में हाल ही में शनिवार को घोषणा हुई थी. 

बताया जा रहा हैं कि शुक्रवार देर रात को मीडिया रिपोर्ट में बताया गया था कि अगर आपके पास एप्पल म्यूजिक एकाउंट है और आपने इसे एलेक्सा एप से कनेक्ट किया है, तो यह स्पीकर ऑन डिमांड म्यूजिक प्ले करने में सक्षम होगा. 

एप्पल की इस 9.99 डॉलर मासिक ग्राहकी वाली म्यूजिक सेवा के अलावा एलेक्सा डिवाइसों पर स्पोटीफाई, पंडोरा, आईहर्टरेडिया और अमेजन के खुद की म्यूजिक सेवा भी यह उपलब्ध है.

दी ये जानकारी 

टेक बाजार में यह भी कहा जा रहा है कि यह समझौता दोनों प्रौद्योगिकी दिग्गज कंपनियों के बीच अच्छे रिश्ते को दिखलाने में भी सक्षम है. ख़बरें आ रही हैं कि समझौता अमेजन द्वारा यह घोषणा करने के दो हफ्ते बाद हुआ है, जिसमें अमेजन ने आईफोन समेत एप्पल के उत्पादों को अपने प्लेटफार्म पर उपलब्ध कराने की योजना के बारे में जानकारी दी थी.

वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक़, इस कदम से अमेजन पर रिफíबश्ड एप्पल उत्पाद बेचनेवाले थर्ड पार्टी वेंडरों को नुकसान होगा, क्योंकि रिटेल दिग्गज अब खुद अपने प्लेटफार्म पर अमेजन के उत्पाद की बिक्री करते हुई नजर आएगी.