Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Alwar Crime News: अलवर में पत्नी ने घूंघट नहीं निकाला, गुस्साए पति ने 3 साल की बेटी को जमीन पर दे मारा, मौत

[ad_1]

अलवर. राजस्थान के अलवर जिले के बहरोड़ थाना इलाके में एक युवक की तालिबानी सोच (Taliban Thought) सामने आई है. यहां युवक ने पत्नी के द्वारा घूंघट नहीं निकालने से नाराज होकर 3 साल की मासूम बेटी (Innocent Daughter) को उसकी गोद से छीनकर जोर से जमीन पर पटक दिया. इससे मासूम बच्ची की मौत हो गई. बाद में गुपचुप बेटी का अंतिम संस्कार कर दिया. उसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. इस संबंध में पत्नी ने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. अभी तक आरोपी पिता का कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

बहरोड़ थाना अधिकारी प्रेम प्रकाश ने बताया कि दिल को दहला देने वाली यह खौफनाक वारदात गादोज गांव में मंगलवार को हुई. इस सिलसिले में मोनिका यादव ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. मानिका ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि उसका पति प्रदीप यादव उसके द्वारा घूंघट नहीं निकालने से नाराज हो गया था. इस पर उसने पहले तो पत्नी मोनिका से मारपीट की. बाद में 3 साल की बेटी प्रियांशी को पत्नी मोनिका की गोद से छीनकर जमीन पर फेंक दिया जिससे उसकी मौत हो गई. वारदात के बाद प्रदीप यादव मौके से फरार हो गया.

पुलिस जुटी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई में
पुलिस के अनुसार मामला यहीं नहीं थमा, बल्कि आरोपी प्रदीप यादव ने गुपचुप में मासूम बच्ची का अंतिम संस्कार भी कर दिया. मोनिका की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस जहां आरोपी प्रदीप यादव की तलाश में जुटी है वहीं गुपचुप रूप से मासूम बच्ची का अंतिम संस्कार करने में शामिल होने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है. बेटी की मौत के बाद मां मोनिका सदमे है. वहीं जिस किसी ने भी इस घटना के बारे में सुना वह स्तब्ध रह गया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]
Source link