Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आलिया रणवीर ने 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के जोड़े में बहुत खूबसूरत लग रहे थे इनका रिश्ता 7 जन्मों में जुड़ गया है, गुरुवार को शादी के बंधन में बंध चुके हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने लंबे समय तक दूसरे को डेट करने के बाद 14 अप्रैल को अपने परिवार वालों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली। बॉलीवुड के ये चर्चित कपल अब आधिकारिक तौर पर पति-पत्नी बन गए हैं। शादी के बाद से ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

हर तस्वीर में उनके बीच का प्यार और खुशी देखते ही बन रही है। तस्वीरों को देखने से ही पता चल रहा है कि दोनों एक-दूजे के होकर बहुत खुश हैं। अब रणबीर और आलिया की नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें न सिर्फ दूल्हा दुल्हन रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं, बल्कि बॉलीवुड के दो मशहूर परिवार भट्ट और कपूर भी एक फ्रेम में दिख रहे हैं।

पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी कर दोनों हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए हैं. देशभर से रणबीर-आलिया को बधाई मिलने का सिलसिला अभी भी जारी है. अब धीरे-धीरे शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं. इस बीच पूरी कपूर फैमिली की एक फोटो सामने आई है, जो कि सोशल मीडियो पर काफी वायरल हो रही है।

दरअसल, इस फोटो में न्यूलीवेड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पूरे परिवार के साथ पोज देते दिख रहे हैं. इस फोटो में रणबीर-आलिया के अलावा करीना कपूर, करिश्मा कपूर  रिद्धिमा कपूर, अनीषा मल्होत्रा, रणबीर के आंटी के बेटे निखिल नंदा, श्वेता बच्चन और नव्या नवेली नंदा, रीमा जैन समेत उनके बच्चे भी नजर आ रहे हैं. वहीं आगे की स्लाइड फोटो में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता भी नजर आ रहे हैं.