Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आलिया ने किया रणबीर संग अफेयर का खुलासा, कही ये बड़ी बात

इन दिनों आलिया भट्ट सुर्खियां बटोर रही हैं. उनकी फिल्म राजी ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस में अच्छा कलेक्शन किया है. साथ ही आलिया इन दिनों रणबीर कपूर को लेकर भी चर्चा का कारण बनी हैं. जहां रणबीर और आलिया एक-दूसरे को दोस्त मानते हैं. वहीं कुछ सूत्र बताते है्ं कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.
जब आलिया से इस मामले में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उनका और रणबीर का रिश्ता दोस्ती से आगे का है.

पहले घुमाई बात

आलिया ने फिल्म ‘राजी’ के एक प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान जब आलिया से पूछा गया कि रणबीर के साथ उनके रिश्ते की बात में कितनी सच्चाई है? तो उन्होंने बात टालने की कोशिश की. उन्होंने रिपोर्टर्स को यह जताने की कोशिश की कि उनसे रणवीर सिंह के बारे में बात की जा रही है. आलिया ने कहा, “कौन रणवीर सिंह…अरे मेरा और रणवीर का कोई अफेयर नहीं है…हाहाहा.”

दोस्ती से बढ़कर है हमारा रिश्ता

इंटरव्यू के दौरान रिपोर्टर्स ने आलिया का कन्फ्यूजन दूर करते हुए पूछा कि वे रणवीर सिंह नहीं, बल्कि रणबीर कपूर की बात कर रहे हैं तो उन्होंने कहा, “जी हां, आप बिल्कुल सही समझ रहे हैं. वो मेरे लिए दोस्त से बढ़कर हैं. हम को-एक्टर्स हैं और फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ काम कर रहे हैं, जो अगले साल रिलीज होगी.” आलिया के समझदारी वाले जवाब पर जब रिपोर्टर्स ने पूछा कि वे तो बहुत शार्प हो गईं तो उन्होंने कहा, “आपने ध्यान देरी से दिया, मैं तो हमेशा से ही शार्प हूं.”