Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आलिया भट्ट अपने प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी है

आलिया भट्ट इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और लंदन में चिल कर रही हैं। बॉलीवुड सितारों की ताजा स्पॉटिंग में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह को एक साथ घूमते देखा गया, दोनों करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में को- स्टार हैं। आलिया और रणवीर ने लंदन में फोटो भी क्लिक कराई। यह फोटो करण जौहर ने अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर की है। आलिया और रणवीर सिंह की सनकिस्ड तस्वीर में दोनों फंकी सनग्लासेस में पोज दे रहे हैं। करण ने तस्वीर को कैप्शन दिया, “मेरे रॉकी और रानी मिल गए।” इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी भी हैं। फिल्म  10 फरवरी, 2023 को रिलीज होगी।

बता दें कि आलिया भट्ट हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन के लिए एक महीने से अधिक समय से यूके में हैं, वहीं हाल के दिनों में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी वहां पहुंचे हैं। करण जौहर और रणवीर सिंह के अलावा फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी लंदन में हैं, करीना कपूर और सैफ अली खान भी अपने बेटों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ वेकेशन पर यूके में हैं, सैफ की बेटी सारा अली खान भी लंदन में हैं।मनीष मल्होत्रा ने लंदन से फोटो शेयर की, जिसमें वह आलिया और करण के साथ पोज दे रहे हैं, उन्होंने करीना कपूर और नताशा पूनावाला के साथ आउटिंग भी की। एक अन्य तस्वीर में उन्हें ट्विंकल खन्ना और गौरी खान के साथ पोज देते हुए देखा गया। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और हार्ट ऑफ स्टोन से पहले आलिया भट्ट ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी, जो 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, यह उनके पति रणबीर कपूर के साथ उनकी पहली फिल्म भी है।