Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बॉक्स ऑफिस में 6वें दिन आलिया की ‘राजी’ का ताबड़तोड़ कलेक्शन, 100 प्रतिशत मुनाफा

धर्मा प्रोडेक्शन और जंगली पिक्चर्स की फिल्म राजी रिलीज के 6ठें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल करती दिखी. मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म ने अब तक 51करोड़ की कमाई कर ली है. आलिया भट्टी की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट करार हो चुकी है. बता दें, फिल्म महज 20 करोड़ के बजट पर तैयार की गई थी. ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म 80-85 करोड़ तक का लाइफटाइम कलेक्शन करेगी.

लगातार कमाई कर रही है राजी

पाकिस्तानी बहु बनकर भारत को खुफिया जानकारी देने वाली सहमत यानी आलिया भट्ट को फैंस ने पसंद किया है. इस बात का सबूत है फिल्म का कलेक्शन जो लगातार बढ़ रहा है. इतना ही नहीं मेघना गुलजार निर्देशित फिल्म को बेहतरीन रिव्यू मिला था, जिसका सीधा असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ता हुआ दिख रहा है.

फिल्म समीक्षक का है कहना

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक पहले दिन ‘राजी ‘का कलेक्शन 7.53 करोड़, दूसरे दिन यानि शनिवार को 11.30 करोड़ और रविवार को 14.11 करोड़, सोमवार को 6.30 करोड़ तो वहीं मंगलवार को फिल्म ने 6.10 करोड़ की कमाई की. राजी ने बुधवार को करीब 5.90 करोड़ की कमाई की. कुल मिलाकर फिल्म का अब तक का कलेक्शन 51.24 करोड़ हो चुका है.