Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

विवाह के बंधन में जल्द ही बंध सकते हैं रणबीर-आलिया, पढ़िए शादी से जुड़ा लेटेस्ट अपडेट

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब खबरें आ रही हैं कि ये दोनों जल्द ही विवाह के बंधन में बंध सकते हैं।

खबरों की मानें तो आलिया ने अपनी शादी के लिए फेमस फैशन डिजाइनर सब्यसाची को लहंगे का आर्डर भी दे दिया है और वे भी दीपिका, अनुष्का की तरह अपनी शादी में सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया हुआ लहंगा पहन सकती हैं। 

ऋषि कपूर के आते ही डेट होगी फाइनल 

खबरें तो यहां तक आ रही हैं कि ऋषि कपूर सितंबर में अपना इलाज कराकर न्यूयॉर्क से भारत वापस आ सकते हैं और उनके वापस आते ही इनकी शादी की डेट फाइनल की जाएगी।

खबरों की मानें तो आलिया और रणबीर साल 2020 में विवाह के बंधन में बंध सकते हैं। गौरतलब है कि आलिया और रणबीर लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब ये विवाह के बंधन में बंधना चाहते हैं।

वहीं रणबीर और आलिया के फैंस को भी उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है, इसी वजह से जैसे ही उनकी शादी से जुड़ी कोई भी खबर आती है तो वो सुर्खियां बटौरने लगती है। हालांकि रणबीर और आलिया की तरफ से अभी तक शादी को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।