Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फिल्म ‘गोल्ड’ करवा सकती है 1000करोड़ की कमाई, पोस्टर देखते ही जाग उठेगी देशभक्ति

इन दिनों खिलाड़ी कुमार अपनी मच अवेटेड फिल्म गोल्ड को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. पहले गोल्ड फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था. वहीं अब बुधवार को अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ का नया ऑफिशल पोस्टर लॉन्च किया गया है. इस पोस्टर में अक्षय कुमार अपने शानदार अंदाज़ में दिख रहे हैं. इसकी वजह यह है कि अक्षय इस पोस्टर में अपने सीने से तिरंगा लगाए नज़र आ रहे हैं.

फिल्म गोल्ड का पोस्टर रिलीज

इस फिल्म में अक्षय कुमार फिल्म में एक हॉकी खिलाड़ी की भूमिका निभा रहे हैं जिसने ओलंपिक में भारत को अपना पहला स्वर्ण पदक जिताया था. अक्षय कुमार इस फ‍िल्‍म में हॉकी प्‍लेयर सरदार बलबीर स‍िंह की भूम‍िका न‍िभाएंगे.

फिल्म ‘गोल्ड’ के पोस्टर को अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए देशभक्ती से भरा ट्वीट भी किया. उन्होंने लिखा- ‘देश बनता है जब सब देशवासियों की आंखों में एक सपना होता है.’ फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि अक्षय ने ट्वीट में जो बात लिखी है वह फिल्म का डायलॉग है या फिर उनके मन की बात. आपको बता दें कि फिल्म ‘गोल्ड’ में अक्षय कुमार के अलावा मौनी रॉय, सनी कौशल, कुनाल कपूर और अमित साध जैसे कलाकार भी हैं. यह फिल्म 15 अगस्त 2018 को रिलीज होगी.