Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अक्षय कुमार ने ‘हाउसफुल 4’ से बाला वीडियो का एक मज़ेदार बीटीएस शेयर करते हुए कहा,”क्या डांस किया बॉबी”

अक्षय कुमार अभिनीत ‘हाउसफुल 4’ से ‘शैतान का साला’ गीत ने #BalaChallenge के साथ इंटरनेट की दुनियां में तहलका मचा दिया है।

हाल ही में, अभिनेता अक्षय कुमार ने कैमरे के पीछे होने वाली मस्ती का एक वीडियो शेयर किया है जहाँ बॉबी देओल और रितेश देशमुख दोनों अपने संबंधित किरदार में बाला स्टेप करते हुए नज़र आ रहे है। अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यह वीडियो शेयर किया है

अक्षय कुमार ने शेयर किया वीडियो

वीडियो में अक्षय कुमार, बॉबी देओल और रितेश देशमुख ‘बाला’ का मज़ेदार स्टेप करते हुए नज़र आ रहे है। लेकिन वीडियो का सबसे दिलचस्प पहलू वह है जब निर्देशक द्वारा ‘कट’ कहे जाने के बाद अक्षय कुमार और रितेश देशमुख डांस करना बंद कर देते है, लेकिन बॉबी देओल “बाला” के सुपरहिट स्टेप पर डांस करना जारी रखते है जिसे देखकर आप भी यह कहने से खुद को रोक नहीं पाएंगे कि “क्या डांस किया है बॉबी”।

फ़िल्म “हाउसफुल 4” बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो रही है, जो कॉमेडी शैली में एक दिन में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गयी है।

“हाउसफुल 4” साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है तथा फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म सिनेमाघरों में शानदार कमाई के साथ धूम मचा रही है।