Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस कंटेस्टेंट ने नरेंद्र मोदी की ऐसी की मिमिक्री की अक्षय कुमार भी नहीं रोक पाए अपनी हंसी

अक्षय कुमार का कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ भले ही टीआरपी की रेस में पीछे हो. मगर, राजस्थान के श्रीगंगानगर के रहने वाले श्याम रंगीला की वजह से शो एक बार फिर चर्चा का विषय बना गया है. हाल ही के एक एपिसोड में शो के कंटेस्टेंट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की मिमिक्री की, जिसे देखकर जज और ऑडियंस लोटपोट हो गए.

शो में मौजूद सभी लोगों को 22 वर्षीय श्याम का एक्ट बेहद पसंद आया. अक्षय कुमार तो इतना हंसे कि उनकी आंखों से आंसू ही निकल आए. श्याम ने नरेंद्र मोदी के अंदाज को टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को कुछ इस तरह जोड़ा कि दर्शक अपनी हंसी नहीं रोक पाए. उन्होंने उस काल्पनिक स्थिति के बारे में सोचा कि यदि मोदी जी कार्यक्रम देख रहे होते, तो वे क्या कहते. दर्शकों ने जब इस एक्ट को देखा, तो वे अपनी हंसी को रोक नहीं पाए, इस वीडियो को ट्विटर पर रीट्वीट किया जा रहा था. बाद में इसे सोशल मीडिया से हटा दिया गया है. अलग-अलग सोशल साइट्स में इस कई बार शेयर किया गया है. हालांकि, अभी तक यह शो ऑन-एयर नहीं हुआ है.

बताते चलें कि श्याम रंगीला कई मशहूर हस्तियों की मिमिक्री करने में माहिर हैं. मोदी के अलावा वे लालू प्रसाद यादव, अरविंद केजरीवाल, राहुल गांधी और स्वामी रामदेव की भी मिमिक्री कर चुके हैं.

आप भी देखें जबरदस्त वीडियो 

https://youtu.be/ny9PDepcpGQ