Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को दिये प्याज वाले झुमके, ट्विंकल ने फोटो शेयर कर कहा…

 

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘गुड न्यूज’ की तैयारी में लगे हुए हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर , दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के प्रमोशन के लिए वो द कपिल शर्मा शो में भी एंट्री लेंगे। शो के लिए अक्षय ने शूट कर लिया है। कपिल शर्मा शो के सेट से जब अक्षय घर लौटे तो वो अपनी पत्नी के लिए एक स्पेशल गिफ्ट लेकर गए और ये गिफ्ट ट्विंकल खन्ना को बहुत पसंद आया।

दरअसल, अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को एक खास तरह के झुमके गिफ्ट किये, जिसमें नीचें की तरफ प्याज लगे हुए थे। ट्विंकल खन्ना ने इन झुमकों की फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर भी की, जिसने देखते ही देखते धमाल मचाकर रख दिया।

ट्विंकल खन्ना ने फोटो शेयर कर लिखा- मेरे पार्टनर द कपिल शर्मा शो में परफॉर्म करके वापस आए और कहा, “वो लोग करीना को ये ईयरिरंग्स दिखा रहे थे. तो मुझे नहीं लगा कि वो इससे ज्यादा इंप्रेस हुईं, लेकिन मुझे लगा कि तुम इन्हें देखकर काफी एन्जॉय करोगी। इसलिए मैं ये तुम्हारे लिए ले आया।” कई बार छोटी-छोटी सी चीजें भी आपका दिल छू लेती हैं।

वहीं, फिल्म गुड न्यूज 27 दिसम्बर को रिलीज हो रही है। करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म गुड न्यूज सरोगेसी के विषय पर आधारित है। फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था।