Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ये ऐक्ट्रेस बनी बिन ब्याही मां, बेटे के सामने करेंगी बॉयफ्रेंड संग करेगी शादी…शेयर की तस्वीर 

अगले साल अपने मंगेतर से एमी जैक्सन की शादी करने की संभावना है. बता दे कि एमी जैक्सन अभी तीन दिन पहले 23 सितंबर को मां बनी हैं. उन्होंने अपने मंगेतर जॉर्ज पानायियोटौ को बेटे को जन्म दिया है. इसके बाद यह कपल अगले साल ग्रीस में शादी करने का प्लान कर रहा है.

तब तक उनका बेटा भी कुछ महीनों का हो जाएगा. कपल ने 2020 की अपनी शादी की लोकेशन भी तय कर ली है. यह शादी बीचसाइड होगी. एमी पिछले कुछ समय से प्रेगनेंसी को लेकर सुर्खियों में थीं. वे सोशल मीडिया पर लगातार बेबी बंप की तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा कर रही थी.

बेटे की तस्वीर की शेयर

View this post on Instagram

Our Angel, welcome to the world Andreas ?

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

कल ही अपनी नवजात बेटे की एक तस्वीर एमी ने शेयर की थी. इस फोटो के कैप्शन में लिखा, हमारे एंजल का दुनिया में वेलकम, एंड्रिआज. इस तस्वीर में एमी अपने बेटे को ब्रेस्टफिडिंग कराती दिख रही हैं. वहीं उनके मंगेतर एमी के माथे को चूम रहे हैं.

एमी, अक्षय और रजनीकांत की सुपर हिट फ़िल्म 2.0 में बतौर लीड हीरोइन नज़र आ चुकी हैं. एमी दक्षिण भारतीय सिनेमा की कई हिट फ़िल्मों में ​अभिनय कर चुकी है.

ब्रिटेन के अरबपति परिवार से एमी के मंगेतर का नाम जुड़ा है. बता दे कि प्रॉपर्टी टाइकून एंड्रियाज़ पनइओतू के बेटे हैं. एमी जॉर्ज के साथ 2015 से रिलेशनशिप में हैं. 2018 फरवरी में जॉर्ज के साथ अपनी रिलेशनशिप को सार्वजनिक किया था. इसके बाद एमी और जार्ज ने जांबिया में सगाई की थी.

जिसके बाद सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते का ऐलान किया. दोनो की जीवन में नई खु​शी आई है. जिस वजह से वह जल्द शादी कर सकते है.