Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अक्षय कुमार हैं बॉक्स ऑफिस के किंग,2.0 ने पहले दिन की 22 करोड़ की कमाई

एंटरटेनमेंट डेस्क|

सुपरस्टार रजनीकांत और खिलाडी अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 की कमाई की पहले दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट बाहर आ चुकी है और फिल्म ने हिंदी वर्जन ने जमकर कमाई की है ।

अक्षय को दर्शकों ने खूब पसंद किया

  • फिल्म को दर्शकों ने काफी सराहा और अक्षय कुमार की हिंदी ऑडियंस उनके साथ वफादार रही और फिल्म को लगभग 22 करोड़ की ओपनिंग मिली है। अब इससे साबित होता है कि अक्षय कुमार वाकई बॉक्स ऑफिस किंग हैं। कारण ये है कि ओपनिंग के साथ ही अक्षय कुमार ने 2.0 सीरीज़ की पहली फिल्म रोबोट के पूरे लाइफटाइम कलेक्शन को पछाड़ दिया है।जबकि रजनीकांत और ऐश्वर्या राय स्टारर रोबोट ने हिंदी मेंं कुल 20 करोड़ का लाइफटाइम कलेक्शन किया था।
  • आपको बता दें,फिल्म से अक्षय कुमार के रोल की काफी तारीफ हो रही है। भले ही उनका रोल छोटा है लेकिन हर किसी का मानना है कि उन्होंंने अपने दोनोंं किरदारों को इतने शानदार तरीके से निभाया है कि कोई भी प्रभावित हुए बिना नहीं रह पाएगा। फैन्स का कहना है कि भले ही फिल्म में अक्षय इंंटरवल के बाद आए हों लेकिन इस पूरी फिल्म के असली हीरो अक्षय कुमार ही हैं। फिल्म जो भी सामाजिक संदेश देती है वो अक्षय के किरदार के ज़रिए ही देती है।