Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अखिलेश का राजभवन पर निशाना कहा, सपा सरकार में चिट्ठियां लिखने वाले राज्यपाल अब सरकार के दावों का ही समर्थन कर रहे

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बातों ही बातो में राजभवन पर निशाना साधते हुए कहा कि समाजवादी शासनकाल में खूब चिट्ठियां लिखने वाले राज्यपाल अब सरकार के दावों का ही समर्थन कर रहे हैं। अखिलेश ने कहा कि जब सरकारी दावों के अनुसार अपराधी जेल में हैं अथवा बाहर चले गए हैं तो अपराध कौन कर रहा है। इसकी जवाबदेही भी राजभवन को सरकार से लेनी चाहिए।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार को विभिन्न स्थानों से आए कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनते हुए आरोप लगाया कि सपा सरकार ने जो योजनाएं शुरू की थी वे भी बर्बाद हो गई। सपा सरकार के कार्यों को ही भाजपा अपना बता रही है। उद्घाटन का उद्घाटन व शिलान्यास का शिलान्यास करना ही भाजपा सरकार का उल्लेखनीय काम है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2022 तक किसानों की किसानों की आय दोगना करने का एलान किया लेकिन, कोई रूपरेखा अभी सामने नहीं आई। जीएसटी और नोटबंदी ने अर्थ व्यवस्था को चौपट कर दिया है, छोटा कारोबार बंद है। दरों की घट बढ़ से जनसामान्य भी परेशान है। भाजपा सरकार ने दो वर्ष में ही प्रदेश को बर्बाद कर दिया है। अपराध नियंत्रण के लिए सपा सरकार ने यूपी डायल 100 व्यवस्था की थी, जिसे निरर्थक बना दिया गया। 1090 वूमेन पावर लाइन की व्यवस्था थी परंतु वह भी चौपट है। ऐसे में कमिश्नरी सिस्टम से कैसे कानून व्यवस्था लागू होगी? अपराध नियंत्रण की भाजपा सरकार में न क्षमता है और न इच्छाशक्ति।