Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बोनी कपूर के साथ हिंदी फिल्म करेंगे अजित

हालांकि अजित तमिल फिल्म “नेर कोंडा परवाई” की शूटिंग कर रहे हैं, जो वर्तमान में हिंदी फिल्म पिंक की रीमेक है, ऐसा लगता है कि निर्माता बोनी कपूर अजित के साथ काम करके खुश हैं। इसे लेकर उन्होंने अपने ट्विटर ​हैंडल पर शेयर किया। ट्वीट में उन्होंने इस फिल्म को लेकर काफी ख़ुशी जताई और लिखा… “नेर कोंडा परवाई” की भीड़ को देखा। हैप्पी … अजित द्वारा किया गया प्रदर्शन … मुझे आशा है कि वह जल्द ही हिंदी फ़िल्में करने के लिए सहमत होंगे। 3 एक्शन स्क्रिप्ट्स, आशा है कि वह कम से कम उनमें से एक के लिए हाँ करेंगे। ”

दिलचस्प बात यह है कि, इससे दक्षिण के सुपरस्टार अजित की निर्माता बोनी कपूर के साथ हिंदी फ़िल्मों को लेकर तगड़ी अटकलें लगाई जा रही हैं और इसे देखते हुए, हिंदी फ़िल्म की घोषणा कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी। अजित की आखिरी फिल्म “दृश्यम” ने तमिल में बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

आपको बता दें श्रीदेवी की इच्छा थी कि उनके पति बोनी तमिल सिनेमा में काम करें और अजित ने उनकी इच्छा को पूरा करने में मदद की और उनके लिए एक नहीं बल्कि दो तमिल फिल्में करने के लिए सहमत हुए।

यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या अजित हिंदी फिल्म करने के लिए राजी होते हैं क्योंकि दुनिया भर में उनके प्रशंसक हां बोलने के लिए सांस रोककर इंतजार कर रहे हैं।