Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

TIK TOK पर विवादित वीडियो बनाना पड़ा एक्टर को महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बॉलीवुड एक्टर और बिग-बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट एजाज खान को मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने गिरफ्तार कर लिया है. एजाज की गिरफ्तारी एक Tik-Tok वीडियो को लेकर हुई है.

एजाज की गिरफ्तारी की जानकारी खुद ‘द एक्सिडेंटल प्राइममिनिस्टर’ के सह निर्माता अशोक पंडित ने ट्वीट के जरिए दी है. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहने वाले पंडित ने एजाज के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर की फोटो भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए पोस्ट की, जिससे पता चल रहा था कि यह एफआईआर उन्होंने ही दर्ज कराई थी.

मॉब लिंचिंग मामले पर बनाया विवादित वीडियो

हाल ही में Tik-Tok 07 ग्रुप ने तबरेज अंसारी मॉब लिंचिंग मामले में विवादित वीडियो बनाया था, जिसके समर्थन में एजाज उतर आए थे. वो वीडियो बनाने वाले फैजू नाम के टिकटॉक सेलेब्रिटी के खिलाफ साइबर सेल में मामला दर्ज था, उसी फैजू के साथ वीडियो बनाकर एजाज ने मुंबई पुलिस का मजाक भी बनाया था.

एजाज खान ने इस वीडियो में मुंबई पुलिस का मजाक उड़ाते हुए कहा गया था कि अब अगर कोई आतंकी बनता है तो कुछ मत कहना. वीडियो, जिसे साम्प्रदायिक कहा जा रहा है, उसमें एजाज कुछ संगठनों पर आरोप लगा रहे हैं.