Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अजय-काजोल कुछ इस तरह वेकेशन ट्रिप पर आये नज़र, शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल इन दिनों अपने पति अजय देवगन और बच्चों के साथ छुट्टियां बिता रही हैं. वहीं से उनकी तस्वीरें भी सामने आ रही हैं जिनमे वो काफी मस्ती करते भी दिखाई दे रहे हैं.

काजोल और उनके परिवार की इन फोटोज ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस काजोल ने अपने हिल स्टेशन ट्रिप की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

अजय देवगन स्विमिंग करते आये नज़र

हाल ही वायरल हुए इस फोटो में उनके पति व बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अजय देवगन और उनका बेटा युग स्विमिंग पूल में नजर आ रहे हैं. काजोल की फोटो से ऐसा लग रहा है मानो अजय देवगन अपने परिवार के साथ हिल स्टेशन पर काफी सुकून का समय बिता रहे हैं.

काजोल ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा ‘इन पहाड़ों में भी रहते हुए यहां फैली महिमा के बारे में सोच रहे हैं.’

वहीं काजोल की इस फोटो में बैकग्राउंट भी बहुत खूबसूरत है. फोटो में चारों और फैली हुई हरियाली और ऊंचे-ऊंचे पहाड़ हर किसी को आकर्षित कर रहे हैं.  इस फोटो में काजोल, अजय देवगन उनकी बेटी न्यासा और बेटा युग चारों साथ नजर आ रहे थे.

अजय अपनी फिल्म से ब्रेक लेकर परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं और तस्वीरें शेयर भी कर रहे हैं. इन दोनों की ज्यादातर फिल्में एक साथ काफी हिट रहीं. वहीं अजय देवगन जल्‍द फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में दिखाई देने वाले हैं.