Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

BIRTHDAY SPACIAL : ऐश्वर्या राय ने बेहद खास अंदाज में अभिषेक को विश, शेयर की जबरदस्त तस्वीर

आज बॉलीवुड के अभिनेता अभिषेक बच्चन अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं। तो ऐसे में जाहिर है कि अभिषेक बच्चन को चारों तरफ से बधाई मिल रही होगी। उनके चाहने वाले, दोस्तों और परिवालों ने अपने अपने खास अंदाज में अभिनेता को जन्मदिन की बधाई दी।

लेकिन अभिषेक की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन ने उनको अनोखे अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। ऐश्वर्या राय बच्चन ने अभिषेक को सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर करते हुए बधाई दी हैं।

जिसमे वो अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर की अगर बात करें तो इसमे अभिषेक बच्चन के साथ एश्वर्या राय बच्चन, अराध्या बच्चन, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन नजर आए हैं।

View this post on Instagram

✨?Always ?✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

जो उनके परिवार की बेहद प्यारी तस्वीर हैं। इसके अलावा ऐश्वर्या राय ने अभिषेक के लिए एक स्पेशल केक भी बनवाया है। जिसमे फुटबॉल, उनकी कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स और उनकी पसंद के छोटे-छोटे सामान मौजूद हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘हैप्पी बर्थडे बेबी, पापा लव लव आलवेज।’

वैसे अगर बॉलीवुड के सबसे शानदार कपल की बात की जाए तो इस लिस्ट में सबसे पहले नाम अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम आता है। दोनों अक्सर अपनी केमिस्ट्री और बॉडिंग को लेकर चर्चा में बने रहते हैं यही कारण है कि ये बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत और पसंदीदा कपल हैं।

View this post on Instagram

??❤️MERRY CHRISTMAS ??? ✨?LOVE ALWAYS?✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी साल 2007 में हुई थी। इसके बाद से दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश है। आज देानों अपनी एक प्यारी सी बेटी के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं।