Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एक्ट्रेस की ड्रेस ने दिया धोखा दिखा सब कुछ, वायरल हुई तस्वीर

हिंदी सिनेमा की अदाकारा आयशा शर्मा अपने बोल्ड और सेक्सी लुक के लिए फिर से कहर बरपा रही हैं. बता दें कि अक्सर इंटरनेट पर आयशा का बोल्ड लुक देखने को मिलते रहता हैं 

अब एक बार फिर से आयशा शर्मा का सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर देखने को मिल रहा है. साथ ही आपको बता दें कि वायरल वीडियो में आयशा शर्मा वाइट कलर के सेक्सी वनपीस में देखने को मिलेंगी. 

एक्ट्रेस आयशा का बैकलेस और डिप नेक वाला वनपीस लुक फैंस को भी काफी रास आ रहा हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर आयशा शर्मा के क्लीवेज वाले लुक को फैंस ने खूब पसंद किया है और उनका वीडियो इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं. उनका यह अवतार एक पार्टी का है. 

अदाकारा आयशा के लुक की बात की जाए तो आयशा द्वारा न्यूड मेकअप इस दौरान कैरी किया गया हैं. न्यूड मेकअप में आयशा गजब की सेक्सी और बोल्ड नजर आ रही है. ख़ास बात यह है कि आए दिन अदाकारा अपने इसी हॉट और बोल्ड अंदाज में देखने को मिलती रहती है. उनके इस बोल्ड और सेक्सी लुक को इंटरनेट पर खूब वायरल किया जा रहा है. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो अदाकारा आयशा शर्मा हाल ही में सत्यमेव जयते फिल्म में नजर आईं थी.