Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जियो को टक्कर देगा एयरटेल का ये प्लान, मिलेगा 3जीबी डेटा

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने जियो पर हमला करते हुए 49रुपे का नया डाटा पैक पेश किया है. एयरटेल ने जियो के 49रुपये वाले प्लान से होगी. बता दें कि जियो के 52रुपये वाले प्लान में 0.15जीबी डाटा और 70मैसेज मिलता है. इस प्लान की वैलिडिटी 7दिनों की है.

49 रुपये प्लान

वहीं अब कंपनी की ओर से कम वेलिडिटी वाले प्लान में एक और नया बदलाव किया गया है. एयरटेल की ओर से 49 रुपये का प्लान पेश किया गया है जो यूजर्स को 4जी स्पीड पर 3जीबी डाटा देता है.एयरटेल का यह 49 रुपये प्लान दरअसल पुराना प्लान है लेकिन अब कंपनी की ओर से इसमें बदलाव किए गए हैं.

49रुपये प्लान को किया अपग्रेड

गौरतलब है कि यह प्लान सिर्फ 1 दिन की वेलिडिटी के साथ आता है. पहले इस प्लान में 1 दिन 24 घंटों के लिए 1जीबी डाटा दिया जाता था, परंतु नए बदलावों के बाद 1जीबी डाटा की जगह 3जीबी डाटा प्राप्त होगा.एयरटेल की ओर से दिया जा रहा है 3जीबी डाटा 4जी की स्पीड से काम करता है. कंपनी ने इस प्लान को डाटा प्लान के रूप में पेश किया है लिहाजा यह सिर्फ इंटरनेट बेनिफिट देगा.