Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

वोडाफोन के बाद एयरटेल ने निकाला नया रीचार्ज पैक, मिलेंगे 3 बड़े फायदें

नई दिल्लीः टेलिकॉम ऑपरेटर्स ग्राहकों को लुभाने के लिए नये-नये प्लान लांच करने में लगे हैं। हाल ही में वोडाफोन ने रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए 189 रुपये का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है, वहीं अब भारती एयरटेल ने नया प्रीपेड रीचार्ज प्लान जारी किया है।
बता दें कि इससे पहले एयरटेल ने 195 रुपये वाला एक धमाकेदार प्लान लॉन्च किया था, जिसके तहत ग्राहकों को 28 दिनों तक रोज 1.5 जीबी इंटरनेट डेटा की सुविधा के अलावा अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग वॉइस कॉल्स भी सुविधा का ऐलान किया गया। लेकिन कंपनी अब जो 159 रुपये का प्लान लेकर आई है, उसमें ग्राहकों को तीन बड़े फायदे मिलेंगे।
फायदें
इस  प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा रोज़ाना नैशनल और लोकल 100 फ्री एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा यूजर्स को 21 दिन की वैलिडिटी भी मिलेगी। एयरटेल के इस रीचार्ज प्लान में 3जी/4जी का 1जीबी डेटा भी शामिल है।
टेलिकॉम टॉक के मुताबिक, अगर यूजर्स का प्राइमरी कनेक्शन एयरटेल है तो उन्हें रोज़ाना 1जीबी डेटा मिलेगा, लेकिन अगर यह आपका टेम्परेरी कनेक्शन है, तो उन्हें सिर्फ 1जीबी डेटा मिलेगा।