Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस टेलीकॉम कंपनी ने लॉन्च किया, 300Mbps की हाई स्पीड वाला इंटरनेट प्लान

आजकल बिना सोशल मीडिया के जिंदगी अधूरी सी लगती है. ऐसे में हर दिन यूजर्स की मांग इंटरनेट को लेकर बढ़ती ही जा रही है . इसी मांग को देखकर टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने सुपरफास्ट होम ब्रॉडबैंड प्लान की शुरूआत कर दी है. इस कंपनी ने यह प्लान उन यूजर्स को टार्गेट करके बनाया है, जो हाई स्पीड इंटरनेट चाहते हैं.

एयरटेल का कहना है कि इस नए प्लान के तहत कस्टमर्स को 300Mbps तक की स्पीड मिलेगी, जियो की वजह से भारतीय एयरटेल कंपनी को चौथी बार तीन माह में घाटा हो सकता है.

हर महीने 2,199 रूपए का प्लान

यह प्लान फाइबर टु द होम (FTTH) पर आधारित है. कस्टमर्स को इस प्लान का लाभ उठाने के लिए हर महीने 2,199 रूपए खर्च करने होंगे. इसके बाद कस्टमर 1200GB अल्ट्रा हाई स्पीड डेटा का उपयोग कर सकता है. इसके अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग भी मिलेगी. साथ ही कस्टमर्स को एयरटेल एप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

बचा हुआ डाटा दूसरे महीने जोड़ दिया जाएगा

एयरटेल के विंक म्यूजिक में 3 मिलियन से ज्यादा गानों का आनंद ले सकते हैं. वहीं एयरटेल टीवी में 350 से ज्यादा लाइव चैनल्स हैं और इसमें 10 हजार से ज्यादा फिल्म और शोज हैं.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एयरटेल ने यूजर्स के लिए डेटा रॉल ऑवर प्लान की भी शुरुआत की है जिसमें यूजर्स को हर महीने मिलने वाला डाटा अगर उस महीने में खर्च नहीं होता है तो उसे अगले महीने जोड़ दिया जाएगा.