Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Airtel का दांव, इस प्लान में अब मिलेगा 14GB ज्यादा डेटा

भारती एयरटेल ने एक बार फिर से रिलायंस जियो को 399 रुपये वाले प्लान के जरिए काउंटर किया है. कंपनी ने 399 रुपये वाले प्लान में एक बार फिर से बदलाव किया है. इस प्लान की वैलिडिटी को बढ़ाकर एयरटेल ने 84 दिन कर दिया है. इस तरह इस प्लान में अब प्रतिदिन 1GB डेटा, प्रतिदिन 100 SMS और अनलिमिटेड वॉयस कॉल दिया जा रहा है. पहले इस प्लान की वैलिडिटी मात्र 70 दिनों की थी. यानी इस प्लान में अब कुल 84GB डेटा ग्राहकों को मिलेगा.  जो पिछली वैलिडिटी के मुकाबले 14GB ज्यादा है.Airtel का दांव, इस प्लान में अब मिलेगा 14GB ज्यादा डेटा

हालांकि इस प्लान को फिलहाल चुनिंदा सर्किलों के लिए ही लाइव किया गया है. साथ ही इसका फायदा भी केवल चुनिंदा ग्राहकों को ही दिया जा रहा है. हालांकि ये उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले कुछ दिनों के भीतर ही एयरटेल इस प्लान को सारे ग्राहकों के लिए लाइव कर देगा. याद के तौर पर बता दें, एयरटेल ने जनवरी में ही रिलायंस जियो से मुकाबले के बीच इस प्लान में वैलिडिटी को 28 दिनों से बढ़ाकर 70 दिन किया था.  

इससे पहले एयरटेल ने अपने 149 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को अपडेट किया है. हालांकि ये प्लान फिलहाल कुछ सर्किल के चुनिंदा ग्राहकों को ही उपलब्ध कराया जा रहा है.

टेलीकॉम इन्फो की रिपोर्ट के मुताबिक, फिलहाल ये आंध्र-प्रदेश और तेलंगाना क्षेत्र के लिए उपलब्ध कराया गया है. एयरटेल के इस बदले हुए 149 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को लोकल और एसटीडी में अनलिमिटेड कॉल, आउटगोइंग रोमिंग कॉल, और प्रतिदिन 100SMS दिया जाएगा. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की होगी. हालांक इस प्लान में पूरी वैलिडिटी के दौरान केवल 1GB डेटा ही दिया जा रहा है.

पहले एयरटेल के इस प्लान में 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड एयरटेल टू एयरटेल कॉल दिया जाता था. अब इसमें बदलाव कर किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल दिया जा रहा है और इसमें रोमिंग कॉल भी शामिल है.