Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

महाभारत और पोरस के बाद मेगा बजट शो राम सिया के लव कुश लेकर लौटे सिद्धार्थ कुमार तिवारी

महाभारत, पोरस और हाल ही में राधा कृष्ण की कहानी को टीवी सीरियल के रूप में प्रोड्यूस कर चुके सिद्धार्थ कुमार तिवारी अब अपने नए शो को लेकर तैयार हैं. जी हाँ सिद्धार्थ के नए शो का नाम ‘राम सिया के लव कुश’ है. जो बहुत ही बड़े बजट का शो है. ये शो कलर्स चैनल पर 5 अगस्त से प्रसारित किया जाएगा.

इस शो में हमें सीताजी के वनवास का समय और लव-कुश के जीवन की कहानी को करीब से देखने और जानने का मौका मिलेगा. आपको जानकर हैरानी होगी, इस शो के लिए 1000 से ज्यादा क्रू मेंबर लगे. सीरियल के सेट को गुजरात में बनाया गया है.

सिद्धार्थ को टीवी की दुनिया में पौराणिक कथाओं का राजा माना जाता है. इस शो के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा ”बचपन से हम हमारे देश में बसी पौराणिक कथाओं की वीर गाथाओं को पढ़ते और सुनकर ही बड़े हुए हैं. यही वजह है कि मैं खुश हूँ की मुझे ये सारी कहानियां उन लोगों को सुनाने का मौका मिलता है जो इनसे अंजान हैं. 

वहीँ उन्हें इन कहानियों को देखने का भी मौका मिलता है.” राम सिया के लव कुश सोमवार से शुक्रवार कलर्स चैनल पर 8.30 बजे प्रसारित होगा.

VIDEO