Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सपना चौधरी का दिखा इस फिल्म में जलवा… किया टैटू डांस …

हरियाणा की हॉट डांसर सपना चौधरी का ‘लव बाइट’ के बाद दूसरा आइटम सॉन्ग भी धूम मचाने के लिए तैयार है, बता दे कि इस गाने में वह एक डांस बार की भूमिका में नजर आ रही हैं. गाने का नाम ‘टैटू’ है जिसे फिल्म ‘एक्शन क्वीन मधुबाला’ के लिए शूट किया गया है, फिल्म के ट्रेलर में इस गाने की झलक देखी जा सकती है.

खबरों के अनुसार उन्होंने ने बताया कि, उन्होंने गाना गाया नहीं है, सिर्फ गाने पर डांस किया है. सपना चौधरी ने ये भी बताया किया कि उनके पास एक भोजपुरी फिल्म का भी ऑफर है. हालांकि उन्होंने इस सिलसिले में ज्यादा जानकारी देने से इंकार कर दिया. वहीं, ये भी कहा कि अगर उन्हें बॉलीवुड में एक्टिंग करने का मौका मिले तो वह उसके लिए भी तैयार हैं.

बता दे कि सपना फिलहाल सलमान खान के रियालिटी शो ‘बिग बॉस-11’ में हैं, लेकिन शो में जाने से पहले ही उन्होंने बॉलीवुड में तहलका मचाने का पूरा बंदोबस्त कर लिया था. बताना चाहेंगे कि इससे पहले फिल्म ‘जर्नी ऑफ भांगओवर’ में किया उनका आइटम नंबर ‘लव बाइट’ रिलीज किया गया था, फिल्म 17 नवंबर को रिलीज होगी.

सपना चौधरी ने किया फिल्म में आइटम सॉन्ग