Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अनुष्का शर्मा ने लिया सेफ हैंड्स चैलेंज, फैंस को video शेयर कर दिया ये मैसेज …

कोरोना वायरस के कहर से पूरी दुनिया सदमे में है, ऐसा लगता हैं जैसे पूरी दुनिया थम सी गई है। विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने कोरोना वायरस को महामारी घोषित कर दिया है। पूरी दुनिया Covid 19 से लड़ने के लिए तैयार हो रहा है, इस बीच बॉलीवुड के सितारें मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं।

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के बाद अनुष्का शर्मा ने सेफ हैंड्स चैलेंज स्वीकारा है। यह चैलेंज WHO द्वारा लॉन्च किया गया है। अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कोरोना वायरस से बचने के लिए हाथ कैसे धोना चहिये यह दिखा रहीं है।

इस मुहिम के तहत दीपिका ने तो चैंलेंज पूरा किया ही, इसके साथ ही अनुष्का शर्मा भी लोगों को जागरुक करने के लिए आगे आईं है। ‘सेफ हैंड्स चैलेंज’ के लिए WHO कई सेलेब्रिटीज के साथ-साथ दीपिका पादुकोण को भी नॉमिनेट किया है। दीपिका ने सेफ हैंड चैलेंज का वीडियो अपने सोशल एकाउंट्स पर शेयर किया है।

बता दें कि कोरोना वायरस भारत में भी तेजी से फैल रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने कोरोना वायरस यानी Covid 19 की जांच के लिए 52 परीक्षण केंद्र बनाए है। आप अपने राज्य में ही निचे बताये गए स्थानों पर जाकर जांच करवा सकते हो। बता दें, विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने कोरोना वायरस को महामारी घोषित कर दिया है। दिन ब दिन इसके मरीज़ बढ़ते ही जा रहे है। भारत देश के अलग अलग राज्यों में 17 विदेशी समेत 73 लोगों को Covid 19 के संक्रमण में पाया गया है।