Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आखिर ऐसा क्या हुआ कि रोने लगी सपना चौधरी, जानने के लिए देखें VIDEO

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऐलान के बाद रविवार को सभी लोगों ने सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू को पालन किया। शाम को पांच बजते ही चारों तरफ से घंटी, थाली और शंख की आवाजें आने लगीं। चाहे आम आदमी हो या फिर कोई सेलिब्रिटी हर किसी ने इसमें हिस्सा लिया।

बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने भी जनता कर्फ्यू का पालन किया। हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने भी कोरोना कमांडोज को थाली बजाकर चियर किया। लेकिन, इस दौरान वह काफी इमोशनल दिखाई दीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में सपना ‘कोरोना कमांडोज’ को चियर करने अपने फ्लैट की बालकनी में आईं और सबके साथ ताली बजाई। उनकी सोसाइटी की सभी बिल्डिंग्स में लोग अपने घरों के बाहर थे और शंख, थाली, प्लेट,और भगवान की घंटी बजा रहे थे। लोगों की एकजुटता देखकर सपना काफी भावुक हो गईं और रोने लगीं।

सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका वीडियो भी पोस्ट किया है और साथ ही एक मैसेज भी दिया है। सपना ने लिखा है, बुरे समय में भी कुछ अच्छाई होती है। गर्व है हमें अपनी एकता और अखंडता पर।