Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ओ तेरी !! याना गुप्ता हुई उप्स मोमेंट का शिकार… बिना अंडरगार्मेंट पहने पहुची बच्चों के शो में… जम कर हुई ट्रोल ..

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस याना गुप्ता भले ही इन दिनों फिल्मो से दूर हैं लेकिन इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में है. याना का ड्रेसिंग सेन्स लोगों को भले ही न भाया हो लेकिन याना गुप्ता अपनी खास ड्रेसिंग की वजह पर कई बार ऐसा बवाल कर चुकी हैं कि वे खुद भी बहुत शर्मिंदा हुई थीं.

वहीं कैमरे में याना में कुछ ऐसी तस्वीरें कैद हो गई थीं कि आप भी देखकर शरमा जाएंगे. ये मामला इसलिए काफी बड़ा हो गया था क्योंकि याना ये रिवीलिंग ड्रेस बच्चों के शो पर पहनकर पहुंच गई थीं. अब आप ये बात सोच रहें होंगे आखिर ऐसी कौन सी ड्रेस पहन ली यान ने तो बता दें, याना अपनी इस ड्रेस के नीचे अंडरगार्मेंट पहनना भूल गई थी..

फिल्म 2.0 में आउट हुआ रजनीकांत का फर्स्ट लुक…

याना गुप्ता हुई उप्स मोमेंट का शिकार 

दरअसल, याना बच्चों के शो पर एक ब्लैक रंग की ड्रेस पहने हुए थीं. और इस बेहद छोटी ड्रेस के नीचे याना अंडरगार्मेंट पहनना ही भूल गई थीं. वहीं ईवेंट के दौरान कुर्सी पर बैठी याना ने काफी कुछ दिखा दिया. वहीं याना की ये तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस ने भी उन्हें खूब लताड़ा. याना का ये ऊप्स मूमेंट कैमरे में कैद हो गया और उन्हें सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा. वहीं याना को इस तरह बच्चों के शो पर देखकर लोगों ने भी जमकर उल्टा-सीधा सुनाया.

वो एक चैरिटी इवेंट में शॉर्ट ब्लैक ड्रेस पहन कर गई थीं और इसके नीचे पैंटी पहनना भूल गई थीं. उनकी इस दौरान तस्वीरें खींची गईं और रातोंरात याना एक बार फिर सुर्खियों में आ गई थी.

हालांकि उस मामले पर सफाई देते हुए याना ने कहा था कि वो अंडरगारमेंट पहन कर रिहर्सल नहीं कर पा रही थीं और इसीलिए उन्होंने उसे उतार दिया, उसी वक्त उन्हें बुलाया गया और दूसरे पल वो स्टेज पर थी. उन्हें खुद नहीं पता कि वो रिहर्सल करते-करते स्टेज पर कैसे पहुंच गई.

दूसरी तरफ मीडिया और आलोचकों ने याना की इस हरकत को पब्लिसिटी स्टंट कहा. कहीं न कहीं ये सच लग रहा था क्योंकि इस उप्स मूमेट के बाद याना के पास बोल्ड ऑफर्स की बाढ सी आ गई. उन्हें कई आइटम सॉन्ग मिले और जमकर एड भी मिले.