Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फ़िल्म “मलंग” में देखने मिलेगा आदित्य रॉय कपूर का दमदार एक्शन

अभिनेता आदित्य रॉय कपूर को अब तक हम सिर्फ़ रोमांटिक अवतार में देखते आये है, लेकिन जल्द ही अपनी आगामी फिल्म “मलंग” में एक्शन अवतार में नज़र आएंगे। जैसे-जैसे रिलीज़ की तारीख़ करीब आ रही है, हमें दमदार एक्शन दृश्यों की झलक देखने मिल रही हैं जिसे अभिनेता पर्दे पर पेश करने के लिए तैयार हैं। “मलंग” आदित्य की पहली एक्शन फिल्म है जिसके लिए अभिनेता ने कठिन ट्रेनिंग ली है।

फिल्म में आदित्य और अनिल कपूर के बीच प्रमुख एक्शन सीक्वेंस देखने मिलेंगे, जिसमें वह एक पुलिसकर्मी की महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है। अभिनेता फ़िल्म में कुछ अविश्वसनीय स्टंट करते हुए नज़र आएंगे और उनका फिसिकल ट्रांसफॉर्मेशन इस बात का प्रमाण है कि अभिनेता ने एक एक्शन-हीरो बनने के लिए कितनी कठोर मेहनत की है।

मलंग ने अपनी कहानी के साथ युवाओं और जनता को मंत्रमुग्ध कर दिया है। वही, आदित्य और दिशा के पहले पोस्टर ने सम्पूर्ण सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था और फ़िल्म के ट्रेलर में प्रमुख जोड़ी की केमिस्ट्री ने सभी का दिल जीत लिया है जो जमकर ट्रेंड करते हुए नज़र आया। यही नहीं, आदित्य के एक्शन अवतार ने मलंग पागलपन को अधिक रोमांचक बना दिया है।

“मलंग” 7 फरवरी 2020 में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसका निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और टी-सीरीज़ के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित है।