Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभिनेत्री हुमा कुरैशी को मिला अंतर्राष्ट्रीय सम्मान

 

अभिनेत्री हुमा कुरैशी को उनकी दमदार एक्टिंग और स्टाइल के लिए जाना जाता है। अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने लॉस एंजेलिस में ‘न्यू वेव एक्टर्स लिस्ट’ में अपनी जगह बनाई है। लिस्ट में हुमा का नाम उनकी हालिया नेटफ्लिक्स सीरीज ‘लीला’ में उनके जबदस्त अभिनय के चलते शामिल किया गया।
इस सूची को फिल्म इंडिपेंडेंट द्वारा जारी किया गया है। यह एक संगठन है जो विभिन्न परफॉर्मेंस को पहचानता है और उन व्यक्तियों को उजागर करता है जो हॉलीवुड में पहचान के योग्य हैं।

अभिनेत्री हुमा कुरैशी इन दिनों अमेरिकन फिल्म निर्माता जैक स्नायडर की फिल्म ‘आर्मी ऑफ द डेड’ की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में हुमा के साथ एला पुर्नेल, एना डे ला रेगुएरा और थियो रॉसी जैसे कलाकार भी हैं। समारोह का आयोजन 20 अक्टूबर को लॉस एंजेलिस में म्यूजियम ऑफ कंटेम्पररी आर्ट में किया जाएगा। हुमा सक्रिय रूप से वैश्विक सिनेमा दिखाने वाले पैनल में भाग लेगी। हुमा ने कहा कि फिल्म इंडिपेंडेंट द्वारा इस सम्मान के लिए मैं आभारी हूं।