Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभिनेता अर्जुन कपूर ने फिल्म दरबान और उसकी टीम को दीं शुभकामनाएं

 

ऑप्टिक्स पिक्चर कंपनी ने हाल ही में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक बिपिन नाडकर्णी द्वारा निर्मित उनकी अगली फिल्म दरबान का रहस्यमय ट्रेलर लॉन्च किया, जो उनकी बॉलीवुड डेब्यू है। जहाँ ट्रेलर को बहुत सराहया जा रहा है , वहीं अभिनेता अर्जुन कपूर ने फिल्म को अपना समर्थन दिया और टीम को शुभकामनाएं दीं।

उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा, “All the best to this little gem @sharibhashmi @SharadK7, @Flora_Saini @RasikaDugal @reetfilms Darbaan .. releasing on 2nd Apr! Directed by the National Award winner Bipin Nadkarni ❤”

फिल्म एक केयरटेकर और उसके मालिक की दिल को छू लेने वाली कहानी बताती है और यह रवींद्रनाथ टैगोर द्वारा लिखी गई एक छोटी कहानी से प्रेरित है। शारिब हाशमी, शरद केलकर, रसिका दुगल और फ्लोरा सैनी की एक दिलचस्प लीड कास्ट के अलावा, फिल्म में हर्ष छाया और सुनीता सेनगुप्ता की भी महत्वपूर्ण भूमिकाएँ हैं।

संगीत अमर्त्य बोबो राहुत द्वारा है अतिरिक्त गीत राजीव वी भल्ला द्वारा बनाये गए है और फिल्म के प्रमुख गीतों में से एक अरिजीत सिंह द्वारा तैयार किया गया है। फिल्म को अमलेंदु चौधरी ने सिक्किम, गुजरात, धनबाद, वाई और मुंबई के खूबसूरत स्थानों में फिल्माया है। यह फिल्म 2 अप्रैल, 2020 को रीत फिल्म्स द्वारा वितरित की जाएगी ।

ट्रेलर लिंक यहाँ: