Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अजमल की नजर में इस्लाम सिर्फ बच्चा पैदा करने की फैक्ट्री : गिरिराज सिंह

 

 

बेगूसराय  (बिहार)। असम सरकार द्वारा दो से अधिक बच्चों वालों को सरकारी नौकरी नहीं देने के निर्णय पर ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट प्रमुख और सांसद बदरुद्दीन अजमल के बयान पर गिरिराज सिंह ने जोरदार हमला किया है। सोमवार की रात अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय के तीन दिवसीय दौरा पर पहुंचे गिरिराज सिंह ने मंगलवार को सुबह-सुबह बदरुद्दीन अजमल के बयान का जोरदार रूप से प्रतिकार करते हुए बेगूसराय में बढ़ते अपराध को लेकर भी चिंता जाहिर की है।

बेगूसराय में बेतहाशा बढ़ी आपराधिक वारदातों पर चिंता जाहिर करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि बेगूसराय में अपराध चरम पर है। हाल यह है कि एक हत्या पीड़ित से मिलने जाता हूं, तब तक दूसरी हत्या हो जाती है। पिछले 72 घंटों में दस लोगों पर गोली चली है, जिसमें सात लोगों की मौत हुई है। इस तरह से नहीं चलेगा, पुलिस के वरीय अधिकारियों से बात करूंगा। व्यवस्था नहीं सुधरी तो बात ऊपर तक जाएगी। उन्होंने तेघड़ा में अपराधियों के शिकार सुजीत साह तथा मचहा में तिहरे हत्याकांड के पीड़ित परिजनों से मिलकर सांत्वना दी तथा हर संभव सहायता का आश्वासन दिया।

बदरुद्दीन पर हमला करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि बदरुद्दीन अजमल की नजर में हिंदुस्तान में इस्लाम सिर्फ बच्चा पैदा करने की फैक्ट्री है। क्या ईरान, इंडोनेशिया और मलेशिया इत्यादि अन्य देश में इस्लाम नहीं है, जिन्होंने जनसंख्या नियंत्रण के लिए कारगर उपाय किए हैं। गिरिराज सिंह ने कहा कि 1951 में भारत की जनसंख्या 36 करोड़ थी, जो अब 137 करोड़ हो गई है। हर साल दो करोड़ की जनसंख्या वृद्धि हो रही है। उन्होंने असम सरकार को धन्यवाद देते हुए कहा कि जो काम हिंदुस्तान में बहुत पहले हो जाना चाहिए थे, उन्होंने वह कर दिखाया है। विस्फोटक जनसंख्या संसाधन, विकास एवं सामाजिक समरसता के लिए विस्फोटक समस्या बन गई है।

उल्लेखनीय है कि असम में सरकार के नए कानून के तहत दो से अधिक बच्चे वाले को सरकारी नौकरी नहीं मिलेगी। इसके बाद ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के प्रमुख और सांसद बदरुद्दीन अजमल ने रविवार को कहा था कि इस्लाम सिर्फ दो बच्चे पैदा करने में विश्वास नहीं रखता। जिन्हें इस दुनिया में आना है, उन्हें आने से कोई नहीं रोक सकता, हमारे ऊपर कोई पाबंदी नहीं है। सरकार वैसे भी हमें नौकरी नहीं दे रही है और हमें कोई उम्मीद भी नहीं है। मैं तो कहूंगा कि ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा किए जाएं और उन्हें शिक्षा दी जाए, जिससे वह खुद तरक्की कर सकें और हिंदुओं को भी नौकरियां दें।

बता दें कि गिरिराज सिंह देश की विस्फोटक रूप से बढ़ रही जनसंख्या को देखते हुए लगातार जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने की मांग कर रहे हैं और लोगों द्वारा जनसंख्या नियंत्रण कानून के लिए आयोजित किए जा रहे कार्यक्रमों में शामिल होकर भी जोरदार हमला कर रहे हैं।