Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभिषेक बच्चन ने बेचा अपना लग्जरी अपार्टमेंट, साल 2014 में खरीदा था news in hindi

[ad_1]

अभिषेक बच्चन ने अपना अपार्टमेंट बेच दिया है. इस लग्जरी अपार्टमेंट को एक्टर ने तकरीबन 46 करोड़ में बेचा है. मुंबई के वर्ली एरिया में स्थित लग्जरी ओबेरॉय 360 वेस्ट टावर्स में अभिषेक का 37वें फ्लोर पर एक आलीशान अपार्टमेंट था, जिसे अभिषेक ने कुल 45.75 करोड़ रुपये में बेच दिया है. बता दें कि इस अपार्टमेंट के नजरिए से शाहिद कपूर और अक्षय कुमार, उनके पड़ोसी होते. यानी अक्षय कुमार और शाहिद कपूर के भी इस बिल्डिंग में अपार्टमेंट हैं.

जानकारी के मुताबिक अभिषेक का ये फ्लैट 7,527 स्क्वायर फीट का है, जिसे उन्होंने साल 2014 में 41 करोड़ रुपये में खरीदा था. अपार्टमेंट के बिक्री दस्तावेज  को 10 अगस्त, 2021 को रजिस्टर किया गया था. सबसे पहले चार कार पार्किंग के साथ आने वाले इस अपार्टमेंट को अनुराग गोयल नाम के एक व्यक्ति को बेचा गया था. बाद में अभिषेक बच्चन ने इस अपार्टमेंट को साल 2014 में अपने नाम कर लिया था.

दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन ने इसी साल मई में एक टियर -2 बिल्डर, क्रिस्टल ग्रुप द्वारा अटलांटिस प्रोजेक्ट में 31 करोड़ रुपये की मुंबई में 5,184 वर्ग फुट की संपत्ति खरीदी है. सीनियर बच्चन ने दिसंबर 2020 में संपत्ति खरीदी थी लेकिन इसे अप्रैल 2021 में ही पंजीकृत किया गया. उन्होंने 31 मार्च तक महाराष्ट्र सरकार की 2 प्रतिशत की स्टांप ड्यूटी छूट का लाभ उठाते हुए 62 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया, जो कि 31 करोड़ रुपये का 2 प्रतिशत है.

Source : palpalindia
ये भी पढ़ें :-

जम्मू-कश्मीर ने फिल्मों की शूटिंग और टैलेंट को बढ़ावा देने के लिए शुरू की फिल्म पॉलिसी

एक कंडोम ने सुलझाया अंधा रेप और हत्या का केस, फिल्मी स्टाइल में सलाखों के पीछे पहुंचे आरोपी

फिल्म में रोल दिलाने के नाम पर अभिनेत्री को रात गुजारने का ऑफर, डायरेक्टर्स की हुई धुलाई

पति के बचाव में बोलीं शिल्पा शेट्टी- ‘वो पोर्न नहीं इरोटिक फिल्म थीं’

न्यूफ्लिक्स पर आने को तैयार है फिल्म “मंटो रीमिक्स”

ऐश्वर्या राय ने किया अपनी नई फिल्म का ऐलान, मणि रत्नम की फिल्म में देंगी दिखाई

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, अश्लील फिल्में बनाने का आरोप

[ad_2]
Source link