Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Trailer : अब अभय देओल करेंगे भूतनी से प्यार, सपना चौधरी लगाएंगी डांस का तड़का

बॉलीवुड में कई फिल्में सिर्फ अपने नाम से ही चलती हैं. उनके नामों के सुनकर ही लोग उन्हे देखने के लिये बेसब्री से इंतजार करते हैं.  उन्ही में से जल्द ही फिल्म ‘नानू की जानू’ रिलीज होने वाली है.हालहि में बॉलिवुड एक्टर अभय देओल की अगली कॉमिडी फिल्म ‘नानू की जानू’ का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया है. इस कॉमिडी-हॉरर मूवी का मजेदार ट्रेलर आपको हंसने पर मजबूर कर देगा.इस फिल्म में अभय देओल और पत्रलेखा पहली बार एकसाथ काम कर रहे हैं.

‘नानू की जानू’ का ट्रेलर

ट्रेलर में साफ नजर आ रहा है कि फिल्म एक ऐसी भूतनी की कहानी है जिसे एक बदमाश लड़के (अभय देओल) से प्यार हो जाता है. वह भूतनी अलग-अलग पैंतरे आजमाकर उसको परेशान करती है. आपको बता दें कि इस ट्रेलर ने पिछले कुछ घंटों में सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है.

20अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म में बिग बॉस 11 की एक्स कंटेस्टेंट और हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी भी आइटम नंबर करती नजर आएंगी. गाने में वह अभय देओल के साथ ठुमके लगाएंगी. इस फिल्म के निर्देशक फैराज हैदर हैं. फिल्म 20 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी.