Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

25 सितंबर को गठबंधन सरकार को चलता करने का संकल्प लेगा हर वर्ग: अभय चौटाला

सिरसा।।।।( सतीश बंसल ) इनेलो के प्रधान महासचिव व ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि 25 सितंबर को जिला फतेहाबाद में होने वाला चौधरी देवीलाल जयंती समारोह ऐतिहासिक होगा और इसमें सभी वर्गों के लाखों लोग जननायक ताऊ देवीलाल को श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे।

वे मंगलवार को कालांवाली हलके के गांव सहारणी, मीरपुर, अहमदपुर, नेजाडेला कलां, हांडीखेड़ा, वैदवाला, सिकंदरपुर व पनिहारी सहित करीब डेढ़ दर्जन गांवों में जनसंपर्क अभियान के दौरान ग्रामीणों से रूबरू हो रहे थे। उन्होंने कहा कि इनेलो द्वारा प्रतिवर्ष चौधरी देवीलाल जयंती पर विशाल आयोजन किया जाताा है जिसमें प्रदेशभर से लाखों लोग अपने सम्मानीय नेता को नमन कर उनके प्रति अपनी श्रद्धा प्रकट करते हैं। इस बार भी यह आयोजन जिला फतेहाबाद में आयोजित किया जाएगा जिसमें चौधरी देवीलाल के पुराने सहयोगी व उनकी विचारधारा को आगे बढ़ाने वाले गणमान्य लोगों के साथ-साथ हरियाणा व अन्य राज्यों से लाखों लोग चौधरी देवीलाल को श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे।                                                                                                उन्होंने कहा कि आयोजन की तैयारियां आरंभ की जा चुकी हैं और पार्टी के तमाम पदाधिकारी व कार्यकर्ता प्रदेशभर में लोगों को इस आयोजन के लिए न्यौता दे रहे हैं। अभय चौटाला ने कहा कि उन्होंने स्वयं सिरसा जिले के प्रत्येक गांव में जनसंपर्क कर ग्रामीणों को इस आयोजन का निमंत्रण दिया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि सिरसा के प्रत्येक गांव में विकास के नाम पर एक नई ईंट भी नहीं लगी है और वर्तमान सरकार विकास का ढिंढोरा पीटते हुए नहीं थक रही। इनेलो नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री की घोषणाओं पर कोई कार्य नहीं हुआ और महज जनता को झूठी घोषणाओं के बूते भ्रमित किया गया है। उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार के प्रति प्रदेश की जनता में खासा रोष है और इसी रोष को व्यक्त करने के लिए लाखों लोग 25 सितंबर को चौधरी देवीलाल जयंती में उमड़ेंगे व इस जनविरोधी सरकार को चलता करने का संकल्प लेंगे।

इस अवसर पर उनके साथ इनेलो जिलाध्यक्ष कश्मीर सिंह करीवाला, पूर्व विधायक डॉ. सीताराम, इनेलो प्रदेश कार्यकारिणी के वरिष्ठ सदस्य जसवीर सिंह जस्सा, जसविंद्र बिंदु, विनोद दड़बी, महंत बलदेवदास, विनोद अरोड़ा, विनोद बेनीवाल, सतपाल छतरियां व भगवान कोटली आदि पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे।

ंसिरसा, 30 अगस्त