Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आमिर खान ने शेयर किया ‘लाल सिंह चड्ढा’ का फर्स्ट पोस्टर, लिखा-सत श्री अकाल, माइसेल्फ लाल सिंह चड्ढा

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का फर्स्ट लुक पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आमिर ने ट्विटर पर लिखा -‘सत श्री अकाल, माइसेल्फ लाल सिंह चड्ढा!’

इस पोस्टर में आमिर लम्बी दाढ़ी, मूंछ और पिंक कलर की चेक शर्ट के साथ सर पर मैचिंग पगड़ी लगाए बिल्कुल पंजाबी लग रहे हैं। पोस्टर में वह ट्रेन के एक कम्पार्टमेंट में बैठे हुए हैं। 

उन्होंने एक हाथ में कड़ा और एक हाथ में घड़ी पहन रखी है। इस फिल्म में करीना कपूर अहम भूमिका में हैं। फिल्म में अभिनत्री मोना सिंह भी नजर आयेंगी। फिल्म का मोशन पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ था।

पंजाब में चल रही फिल्म की शूटिंग

View this post on Instagram

Sat Sri Akaal ji, myself Laal…Laal Singh Chaddha.?

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

हाल ही में फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हुई थी, जहां आमिर की मां जीनत हुसैन ने मुहूर्त शॉट दिया था।फिलहाल फिल्म की शूटिंग पंजाब में चल रही है। फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को अद्वैत चंदन निर्देशित कर रहे हैं, जबकि फिल्म का निर्माण आमिर खान की प्रोडक्शन हाउस कर रही है। फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी।

‘फॉरेस्ट गम्प’ का रिमेक है ‘लाल सिंह चड्ढा’

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड की साल 1994 में रिलीज हुई हिट फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ पर आधारित है। इस फिल्म की कहानी फॉरेस्ट गंप नामक किरदार के इर्द गिर्द घूमती है। जो दिमागी तौर पर भले ही पूरी तरह विकसित नहीं है, लेकिन उसने जीवन में कई मोड़ ऐसे आते हैं, जहां वो खुद को सर्वश्रेष्ठ साबित कर आगे बढ़ता जाता है।