Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आमिर की लाड़ली इरा की ड्रेस नहीं आई रास, फैंस ने जम कर किया ट्रोल कहा…

मिस्टर पफेक्शनिस्ट आमिर खान की लाडो इरा खान ने भले ही अब तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया लेकिन वह आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में खबर आई थी कि इरा खान डायरेक्शन में डेब्यू करने जा रही हैं. बीते दिनों उनका पहला फोटोशूट भी काफी चर्चा में रहा. लेकिन अब वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं.

वजह से उनका एक लेटेस्ट वीडियो जिसमें वह एक ब्लैक ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. कल देर रात सामने आए इस वीडियो में इरा किसी इवेंट में शिरकत करने जाती दिख रही हैं. उनके साथ उनकी एक दोस्त भी है.

वीडियो में इरा खान ने ब्लैक ड्रेस पहनी हुई थी और ऐसा लग रहा था मानों वे किसी थ्रिलर लड़की का लुक कैरी किए हुए हों. इस ड्रेस के साथ इरा ने रेड लिपस्टिक और ब्लैक एवेंजर्स शूज भी कैरी किए. अब लोग सोशल मीडिया पर उनके लुक को लेकर कई तरह की बातें कर रहे है.

VIDEO 

यहां एक कमेंट में कहा गया है कि ऐसा लग रहा है जैसे इरा ने आज अपने घर का सारा काला टेप खत्म कर दिया है. तो एक कमेंट में लिखा है कि ये स्पाइडर वूमन कहां से आ गई. तो कोई सवाल कर रहा है कि पापा के पैसे ऐसी ड्रेस में क्या बहा रही हो.

लेकिन ऐसा नहीं है यहां पर कुछ लोग इरा की काफी तारीफ भी कर रहे हैं. जैसे एक कमेंट में लिखा है कि इरा हमेशा मीडिया से मुस्कराकर मिलती हैं यह उनकी अच्छी आदत है. तो कोई उनके भीड़ से अलग होने की आदत की सराहना कर रहा है.