Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

उप्र : छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती को चलती ट्रेन से फेंका

 

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद के पीतांबरपुर रेलवे स्टेशन पर छेड़खानी का विरोध करने पर युवती को चलती ट्रेन से फेंकने का मामला सामने आया है। एक युवक ने ट्रेन की अंतिम बोगी में बैठी युवती को अकेला देखकर उससे छेड़खानी शुरू कर दी। जिसका युवती ने विरोध किया। जिससे गुस्साए युवक ने युवती का मोबाइल छीन लिया और उसे चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया। घायल युवती को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कर दिया है। पुलिस के मुताबिक, यह घटना गुरुवार शाम की है।

यूपी के देवरिया की रहने वाली 20 वर्षीय युवती काठगोदाम एक्सप्रेस में सवार होकर अपने गांव जा रही थी। युवती शाम 4 बजे लखनऊ जाने के लिए काठगोदा एक्सप्रेस में सवार हुई थी। युवती ने बताया कि जैसे वह ट्रेन पकड़ने के लिए स्टेशन पर पहुंची ट्रेन चलने लगी। जिस कारण वह ट्रेन के आखिरी बोगी में चढ़ गई। बोगी में युवती के अलावा कोई ओर नहीं था। कुछ देर बाद उसी बोगी में एक युवक भी चढ़ गया।

युवती को बोगी में अकेला पाकर युवक उससे जबरन छेड़खानी करने लगा। जिसका लड़की ने विरोध किया। युवती द्वारा विरोध करने पर गुस्साए युवक ने उसका मोबाइल छीन कर उसे चलती ट्रेन से धक्का देकर नीचे फेंक दिया। युवती ट्रेन से गिरकर बेहोश हो गई। होश में आने के बाद युवती ने गांववालों को आप बीती बताई। गांव वालों तुरंत पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने गांव वालों की मदद से घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस युवती की शिकायत पर आरोपी युवक की तलाश में जुट चुकी है। पुलिस का कहना है कि वह तुरंत ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी।