Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लव, $EX, रिलेशनशिप पर बेस्ड है, 4 दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती ‘वीरे दी वेडिंग’

करीना कपूर की मच अवेटेड फिल्म वीरे दी वेडिंग आज रिलीज हो गई है. बजरंगी भाईजान’ के बाद करीना की बॉलीवुड में वापसी सफल रही है. सोनम कपूर ने बहुत ही खुलकर एक्टिंग की है. शिखा तल्सानिया ने भी फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है. स्वरा भास्कर ने एक बार फिर दमदार कैरेक्टर निभाया जो हमेशा यादगार रहने वाला है. फिल्म सभी एक्ट्रेस ने दमदार एक्टिंग की है.

गर्लगैंग की कहानी

बॉलीवुड में लड़कियों की दोस्ती और उनकी मौज-मस्ती पर बहुत कम फिल्में बनी हैं और ‘वीरे दी वेडिंग’ इस कमी को पूरा करती है. इस फिल्म की चार लड़कियां बिंदास लाइफ जीती हैं और रूढ़िवादी विचारों के खिलाफ उनके बगावती तेवर हैं.

कालिंदी पुरी (करीना कपूर), अवनि शर्मा (सोनम कपूर), साक्षी सोनी (स्वरा भास्कर) और मीरा सूद (शिखा तलसानिया) की दोस्ती बचपन से है. जवां होने के बाद सबकी अलग-अलग कहानियां है. अवनि एक वकील है और उसकी मां उसके लिए लड़का ढूंढ रही है. लड़कों को लेकर उसकी अपनी पसंद है.

लड़कियों की शादी में आती है ये दिक्कते

करीना शादी करन चाहती हैं लेकिन उन्हें अच्छे रिश्ते और परिवार नहीं मिलता मतलब की कोई कमिटमेंट करने वाला पति और परिवार नहीं मिलता. जिसकी वजह उन्हें दिक्कत होती है और डरती हैं.

करीना की शादी के माध्यम से परिवार में होने वाली इच्छाओं और समस्याओं को दिखाया गया है, जोकि काफी मजेदार है. फिल्म सोनम कपूर को करियर ओरिएंटेड और स्वरा भास्कर को बिंदास और मनमाने तरीके से जिंदगी जीते हुए दिखाया गया है, जबकि शिखा को एक अलग ही रूप में दिखाया गया है.

आज हम आपको दिखा रहे हैं इस फिल्म के बिहाइंड द सीन फोटोज, जिसमें सभी एक्ट्रेस सेट पर जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं.